आज के समय में बेरोजगारी बहुत ज्यादा है युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहे हैं तो वह  गलत कार्यों में अपने आप झोंक रहे हैं। इसी तरह से ब्रिटेन के शेफील्ड का रहनेवाले एक शख्स जो रोजगार में दर दरल भटके फिर निराशा हाथ लगी तो अपने बॉडी के साथ खेल कर दिया। कराक स्मिथ नाम के शख्स ने अपनी बॉडी पर 33 लाख रूपए खर्च कर दिए। फिर उनको करोड़ों रूपयों की जॉब के 7 ऑफर मिल गए।
कराक स्मिथ ने दावा किया है कि टैटू की वजह से उसे नौकरी मिलने में आसानी होती है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि उसे एक बार अपनी बॉडी आर्ट की वजह से हफ्ते में 7 जॉब के ऑफर मिले थे। कराक ने 18 साल की उम्र में पहला टैटू बनवाया था। अब वो दो बच्चों के बाप हैं और उनके शरीर के 90 फीसदी हिस्से पर टैटू बना हुआ है। सिर्फ गाल और नाक को छोड़कर।




फिलहाल कराक लोकल अथॉरिटी के लिए सोशल वर्कर का काम कर रहे हैं और वो गैंग और गन में इंवॉल्व बच्चों को सही दिशा देने में मदद करते हैं। उन्होंने कहा- मुझे लेकर लोग हमेशा कमेंट करते हैं कि मैं शर्त लगाकर कह सकता हूं कि आपको जॉब नहीं मिलेगा लेकिन मैं कभी भी बेरोजगार नहीं रहा हूं।




यह भी पढ़ें- SKM पार्टी में 294 लोग के साथ विलय हुई सिक्किम नेशनल पीपल पार्टी


कराक बोले कभी-कभी तो लगता है कि मुझे अपने टैटू की वजह से ही नौकरी मिल जाती है क्योंकि मैं एक नॉर्मल सोशल वर्कर से अलग दिखता हूं। कराक स्मिथ ने आगे कहा- मुझे बहुत सारे लोग मैसेज कर के पूछते हैं कि मैं क्या काम करता हूं? क्योंकि वो भी टैटू बनवाना चाहते हैं लेकिन उन्हें लगता है कि इसके बाद उन्हें कोई जॉब नहीं मिलेगी।