प्यार में उम्र, दूरियां या फिर धर्म-समुदाए जैसी चीजें कोई मायने नहीं रखते. जब दो लोगों को एक दूसरे से प्यार होता है तो वो सिर्फ एक दूसरे का मन देखते हैं. ऐसा ही कुछ म्यांमार (Myanmar Woman Loves England Man) की एक 20 वर्षीय महिला (20 year old woman loves 77 year old man) के साथ हो रहा है जिसे 30-40 नहीं, 77 साल के एक शख्स से प्यार हो गया है जो उससे मीलों दूर रहता है.

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक म्यांमार की रहने वाली 20 साल की जो (Jo) एक छात्रा हैं जबकि उनके 77 वर्षीय प्रेमी डेविड (David) इंग्लैंड में म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं जिनकी कोई संतान नहीं है. दोनों 18 महीने से रिलेशनशिप (Young Girl Loves Old Man) में हैं मगर वो एक दूसरे को प्रेमी-प्रेमिका कहने से परहेज करते हैं. वो खुद को पक्के दोस्त और जीवनसाथी मानते हैं. म्यांमार के अंदरूनी हालात और कोरोना महामारी के चलते दोनों एक दूसरे से दूर रहते हैं.

जो और डेविड की मुलाकात एक डेटिंग साइट पर 18 महीने पहले हुई थी. जो किसी मेंटर की तलाश में थीं जो उनका साथ दे और उनकी पढ़ाई में आर्थिक रूप से सहायता करे जबकि डेविड फ्लर्टिंग करने की वजह से साइट पर आते थे. उन्होंने बताया कि वो अपने आप को दिल से हमेशा ही जवान समझते थे इस कारण से वो 50 साल के कम उम्र की महिलाओं के साथ ही संबंध रखना चाहते थे. उस दौरान जो ने भी अपने डिस्क्रिप्शन में यूके में पढ़ने वाली चात्र का जिक्र किया था लेकिन वो रहती म्यांमार में ही थीं. ब्रिटेन में अपने पार्टनर को ढूंढने के लिए ही उन्होंने ये झूठ बोला था.

जो और डेविड के बीच पहले काफी एडल्ट बातें हुआ करती थीं मगर धीरे-धीरे दोनों इमोशनली भी एक दूसरे से जुड़ते गए. तब जो ने उन्हें बताया कि वो म्यांमार में रहती हैं. हालांकि इससे डेविड को कोई परेशानी नहीं हुई. अब डेविड को ये खुशी है कि वो जो के मेंटर बनने के साथ-साथ उनके लाइफ पार्टनर भी बनने वाले हैं. दोनों ने शादी का इरादा किया है और जैसे ही जो का पासपोर्ट बन जाएगा और आसानी से वीजा मिल जाएगा वो डेविड से मिलने ब्रिटेन जाएंगी जहां दोनों शादी करेंगे. दोनों ने ही एक दूसरे को काफी केयरिंग, और सपोर्टिव बताया. इस वजह से उनके बीच की बॉन्डिंग भी बढ़ती जा रही है. अब दोनों को एक दूसरे के बीच 57 साल के उम्र के गैप से जरा भी फर्क नहीं पड़ता है.