रेस्टोरेंट में खाने के बाद टिप देने का प्रचलन नया नहीं है। अक्सर लोग टिप 50 या 100 रूपए टिप दे ही देते हैं। लेकिन अगर कोई टिप में ही 1.5 करोड़ रूपए दे दे तो आप क्या कहेंगे। जी हां अमेरिका में अमीर शख्स एक डांसर से इंप्रेस होकर उसे 1.5 करोड़ टिप में दे बैठा। 

लेकिन चौंकाने वाली बात ये कि डांसर से मिलने के कुछ ही दिनों के बाद शख्स की मृत्यु हो गई। खबरों की मानें टिप देने वाला शख्श डांसर को पहले से जानता है और वो उसका पुराना कस्टमर और दोस्त भी रह चुका है। इस खबर को पढ़कर ज्यादातर लोग सोचने के लिए मजबूर हो रहे हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है।

जिस डांसर को इतनी भारी रकम टिप में मिली है वो अब इन पैसों का सही तरीके से इस्तेमाल करना चाहती है। इस डांसर का नाम वेरॉनिका बेकहम है। अब वो स्ट्रिप डांसिंग छोड़ देना चाहती है और कुछ नया करना चाहती है। 

इतनी भारी रकम टिप में देने वाले शख्स का नाम मिकी लुई है। वो शख्स एचबीओ के आईटी विभाग में निर्देशक रह चुके हैं। बेकहम मिकी की अच्छी दोस्त थी और रिटायरमेंट लेने के बाद बीमा पॉलिसी और रिटायरमेंट के बाद मिलने वाली राशि का मुख्य लाभार्थी वेरॉनिका बेकहम को बना लिया। हालांकि लुई की इस हरकर से उनके परिवार वाले काफी नाराज हैं। और उन्होंने आपत्ती भी जताई है।