सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि बिल्ली और नन्हे बच्चे के बीच गहरी दोस्ती है। नन्हा बच्चा बिल्ली से बहुत प्यार करता है, तो बिल्ली भी उससे बेहद प्यार करती है। इसलिए वह हमेशा बच्चे के साथ रहती है। 

शायद ऐसा भी हो सकता है कि बच्चे के घरवाले ने बिल्ली को पाला है। दोनों एक दूसरे के साथ खेलते-कूदते रहते हैं। एक साथ ही रहना होता है। हालांकि, बिल्ली इस बात से बेखबर है कि उसका दोस्त उसे नुकसान भी पहुंचा सकता है। एक दिन बच्चे के मन में शरारत सूझती है और वह बिल्ली को गोद मे उठाकर बॉथटब में फेंकने के लिए लाता है। उस जगह पर कई लोग अपने बच्चे के साथ हैं।

उस समय बिल्ली को एहसास हो जाता है कि आज दोस्त के अंदाज बदले-बदले से हैं। आज जरूर कुछ गड़बड़ होने वाला है। इसके बाद बिल्ली चौकन्ना हो जाती है और फिर जैसे ही बच्चा अपनी गोद से बिल्ली को बॉथटब में फेंकना चाहता है। तभी बिल्ली उछलकर नीचे आ जाती है और वहां से नौ दो ग्यारह हो जाती है। जबकि बच्चा बिल्ली को फेंकने के क्रम में अपना शारीरिक संतुलन खो देता है, जिससे वह बॉथटब में गिर जाता है। वीडियो बेहद ही मजेदार है। लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा अधिकारी ने शेयर किया है इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-कर्म उम्र नहीं देखता है। सुशांत नंदा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 13 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं, तकरीबन 1 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

जबकि कुछ लोगों ने कमेंट भी किए हैं, जिनमें उन्होंने बच्चे को सबक सीखने की सलाह दी है। एक यूज़र अहिंसा ने लिखा है-शायद अब बच्चे को सीख मिली होगी। एक अन्य यूज़र सिरि ने लिखा है- बेहतर है कि जल्द सीख मिले। एक अन्य यूज़र अंजलि ने लिखा है- गज़ब।