नई दिल्ली। आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आनंद महिंद्रा आए दिन कोई न कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं। वो जो भी वीडियो शेयर करते हैं लोगों को काफी पसंद आते हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फालोइंग है। सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग आनंद महिंद्रा को फॉलो करते हैं। आनंद महिंद्रा ने रविवार को एक और वीडियो शेयर किया है। यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

Harley Davidson ने उतारी सबसे अनोखी बाइक, 3 पहियों के साथ ये हैं धांसू खूबियां

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें महशूर तबला वादक जाकिर हुसैन अपने मुंह से तबले की धुन निकालते हुए दिख रहे हैं। जाकिर हुसैन के साथ दो विदेशी भी नजर आ रहे हैं। ये जाकिर हुसैन के साथ ताल से ताल मिला रहे है। आनंद महिंद्रा ने पिछले दिनों ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया था। इसमें एक शख्स किचन में जुगाड़ से ट्रेडमिल जैसी एक्सरसाइज करता नजर आ रहा था। यह वीडियो भी आनंद महिंद्रा को खूब पसंद आया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करके तारीफ की थी। 52 सेकेंड का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आया था। इसे लाखों लोगों ने देखा था।

सोनल के प्यार में 12 लाख खर्च कर लड़की से लड़का बनी थी सना खान, फिर प्यार में मिला ऐसा बड़ा धोखा

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि जॉन मैकलॉघलिन, जाकिर हुसैन और अद्भुत विक्कू विनायकराम अपने एक ट्रैक के साथ मस्ती कर रहे हैं। वह इसे बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे। इस वीडियो को अभी तक 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 16 सेकेंड के इस वीडियो को डेढ़ हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसे लोग एक दूसरे को खूब शेयर भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आनंद महिंद्रा को सबसे ज्यादा युवा फालो करते हैं।