एक्सीडेंट होना आज के समय में कोई बड़ी बात नहीं है। हर सेकेंड दुनिया में ना जाने कितने हजारों की संख्या में कई वाहन दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर फरारी का एक खौफनाक एक्सीडेंट देखने को मिला है। जिसने एक साथ 5 कारों के परखच्चे उड़ा दिए हैं। वीडियों में जैसे आप देख सकते हैं कि फरारी तेज रफ्तार में आती है और कैसे एक के बाद एक कार को उड़ा देती है।



इंग्लैंड में बर्मिंघम की सड़कों पर खड़ी कारों में 4.16 करोड़ से अधिक की एक फेरारी SF90 स्ट्रैडेल दुर्घटनाग्रस्त हो गई और घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ ही सेकेंड में पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए।



एक्सीडेंट में बुरी तरह टूट-फूट गई 4 करोड़ की फरारी


हैडेन क्रॉस फायर स्टेशन ने दुर्घटनाग्रस्त कार की वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह घटना हेलसोवेन के आरटीसी हैगले रोड पर हुई, जहां पर कुछ लोग मौजूद भी थे. कृपया बाहर जाते समय सावधान रहें '। 4 करोड़ से अधिक की कीमत वाली फरारी की हालत देखकर लोगों के होश उड़ गए। वहीं पार्किंग में खड़ी कारों की धज्जियां उड़ गई।




कार का ड्राइवर फरार


वेस्ट मिडलैंड्स फायर सर्विस ने यह भी बताया कि कोई अन्य व्यक्ति वहां पहुंचता उससे पहले ही ड्राइवर घटनास्थल से भाग गया। हमारे पहुंचने से पहले ही कार का ड्राइवर मौके से निकल चुका था। वेस्ट मिडलैंड्स फायर एंड रेस्क्यू सर्विस के एक बयान में कहा गया है कि हमने वाहन को सुरक्षित कर लिया और रात 8.45 बजे घटना के बारे में पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया गया।