जिंदगी में रोमांच जरूरी है! लेकिन उसके चक्कर में हड्डियां तुड़वाना कहां तक ठीक है? एक वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। इसमें महिला छत से स्विमिंग पूल में छलांग लगाती नजर आ रही है। लेकिन सब कुछ वैसा नहीं होता, जैसा महिला ने सोचा था। वह सीधा पूल में गिरने के बजाय बीच में मौजूद शेल्टर से बुरी तरह से टकराती है और फिर धड़ाम से पानी में जा गिरती है। इस शॉकिंग वीडियो को ट्विटर पर आर्टिकल लिखे जाने तक 90 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

यह वीडियो ट्विटर यूजर @jaahmiiin ने 6 जुलाई को शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह टिकटॉक से दो बार हटा दिया गया… लेकिन यह मेरा चार जुलाई का दिन था।' इसे 78.2 हजार री-ट्वीट और 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

देखा जा सकता है कि महिला-पुरुष की एक जोड़ी छत पर है। दोनों चंद सेकंड में वहां से छलांग लगा देते हैं। बंदा सीधा स्विमिंग पूल में गिरता है। लेकिन महिला पहले शेल्टर से टकराती है। फिर गुलाटी खाते हुए पानी में गिरती है। यह देखकर वहां मौजदू लोग हंसते हैं, तो कुछ गंभीर हो जाते हैं। हालांकि, गिरने के पल भर बाद महिला पानी से ही अपना अंगूठा दिखाती और जाहिर करती है कि सबकुछ ओके है। लेकिन वीडियो देखकर उसकी बात पर यकीन सा नहीं होता ना?