शादी की एक घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के भरुवा सुमेरपुर गांव की है। जहां शादी के दौरान एक महिला ने दूल्हे को मेहमानों के सामने चप्पल से मारा। दावा किया जा रहा है कि दूल्हे को चप्पल से मारने वाली महिला कोई और नहीं, बल्कि उसकी मां थी। हालांकि, मां ने बेटे को क्यों पीटा इसका कारण कोई समझ नहीं पाया। रिपोर्ट्स में कहा गया कि मामला अंतरजातीय विवाह से जुड़ा है।

दरअसल, दूल्हे की मां दूसरी जाति की लड़की से शादी करने के फैसले से नाखुश थीं। लेकिन लड़के ने परिवार की इच्छा के खिलाफ जाकर लड़की से कोर्ट में शादी कर ली और साथ रहने लगे। ऐसे में कोर्ट मैरिज के बाद दुल्हन के पिता ने 3 जुलाई को जिला हॉल में शादी का जश्न मनाने का फैसला किया, लेकिन उन्होंने दूल्हे के परिवार से किसी को नहीं बुलाया। फिर भी दूल्हे की मां शादी में पहुंच गई और सबके सामने बेटे को चप्पल से मारने लगीं। बाद में उन्हें कुछ लोगों ने काबू में किया और घर भेज दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन ‘फूल’ रूपी स्टेज पर खड़े हैं। माहौल एकदम मस्ती भरा था। बैकरांउड में ‘दूल्हे का सेहरा सुहाना लगता है’ गाना बज रहा है। इसी दौरान एक महिला मुंह पर कपड़ा बांधे स्टेज पर पहुंचती है। वो दूल्हे के नजदीक जाने की कोशिश करती है। लेकिन पहुंच नहीं पाती। ऐसे में वह अपनी चप्पल उतारती है और फेंक कर दूल्हे को मारती है। इसी दौरान गाना ‘पल भर में कैसे बदलते हैं रिश्ते’ वाली पंक्ति पर पहुंच चुका होता है। लोग महिला को पकड़ लेते है जिसके बाद वो वहां से भाग जाती है।