जॉर्जिया व्हिटनी लेविट (Whitney Leavitt) टिकटॉक (TikTok Video) पर काफी पॉपुलर हैं। लेविट ने हाल ही में अपने टिकटॉक अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो अपलोड किया है। लेकिन इसें देखने के बाद उन्हें यूजर्स की तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा। इस वीडियो में व्हिटनी अपने बीमार बेटे के सामने डांस कर रही थीं।

बताया गया है कि टिकटॉकर व्हिटनी लेविट ने अस्पताल में डांस करते हुए अपना अपलोड किया था। अस्पताल में व्हिटनी का बीमार बेटा भर्ती था। वह अपने बीमार बेटे के सामने ही डांस करते हुए वीडियो बनाने लगीं और बाद में उसे टिकटॉक पर अपलोड कर दिया।
व्हिटनी के अपने बीमार बच्चे के बगल में डांस करते हुए वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करने के बाद यूजर्स भड़क उठे। टिकटॉक पर लेविट की भयंकर आलोचना हुई। लेविट का बच्चा अस्पताल में फेफड़ों के संक्रमण से जूझ रहा था और ठीक से सांस नहीं ले पा रहा था। ऐसी हालत में टिकटॉक वीडियो बनाना यूजर्स को रास नहीं आया।

व्हिटनी के बच्चे का जन्म 5 दिसंबर को हुआ था, जिसका नाम लियाम (Liam) रखा गया, लेकिन ऑक्सीजन की कमी होने के कारण लियाम को 2 हफ्ते बाद ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. जांच में पता चला कि लियाम को रेस्पिरेटरी सिंकाइटियल वायरस (Respiratory Syncytial Virus) है, जिसके अगले दिन वह बैक्टीरियल निमोनिया (Bacterial Pneumonia) का भी शिकार हो गया। ऐसी हालत में बीमार बच्चे के सामने मां का डांस वीडियो बनाना किसी को पसंद नहीं आया।

वैसे तो व्हिटनी अकसर टिकटॉक पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन इस वीडियो के कारण उन्हें कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी और अंत में उस वीडियो को हटाना भी पड़ा। व्हिटनी के टिकटॉक अकांउट पर 4 लाख 75 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

बहुत से यूजर्स ने व्हिटनी पर निशाना साधते हुए कहा कि बच्चे की बीमारी को देखते हुए ये वीडियो बनाना गलत है तो वहीं एक यूजर ने कहा- 'जब आपका बच्चा बीमारी से जूझ रहा हो और आपको ये लगे कि उसके बगल में डांस करना बेहतरीन होगा तो ये व्यवहार दुखद है।

व्हिटनी ने एक दूसरे वीडियो में रोते हुए कहा कि मैं समझती हूं कि मेरे बनाए गए वीडियो से लोग परेशान हैं। मैं बस स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैंने केवल पॉजिटिव रहने के लिए उस वीडियो को बनाया था। मैं लोगों से माफी मांगती हूं।