'रांची डायरीज (2017)' और 'मेरठिया गैंगस्टर्स (2015)' में एक्टिंग से फेमस हुर्इ बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा का एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सौंदर्या शर्मा हॉलीवुड मूवी 'Alpha' के डॉगी के साथ सेल्फी खिंचवाने की कोशिश की लेकिन डॉगी ने कुछ ऐसा किया कि वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सौंदर्या शर्मा इस वीडियो में अल्फा के साथ सेल्फी खिंचवाने की खूब कोशिश करती हैं लेकिन वह अपना चेहरा कैमरे की ओर लाता ही नहीं है। इसके बाद वे केडा के साथ ही फोटो खिंचवा लेती हैं।


सौंदर्या शर्मा ने अल्फा और केडा के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाली है। सौंदर्या ने लिखा हैः "20,000 साल पुराने अल्फा और केडा से मिलिए, ये अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए मुंबई आए हुए हैं। कितना कूल है न।" 'अल्फा' आज भारत में रिलीज हो गई है, हालांकि 17 अगस्त को ये अमेरिका में रिलीज हो चुकी है। 'अल्फा' को अल्बर्ट ह्यूस ने डायरेक्ट किया है और यह अमेरिकन हिस्टोरिकल एडवेंचर ड्रामा फिल्म है।



'अल्फा' की कहानी केडा की है, जो अपने पहले शिकार के दौरान अकेला रह जाता है और जल्द ही उसकी दोस्ती एक भेड़िये से हो जाती है, जिसको उसके झुंड ने बाहर कर दिया है। इसके बार दोनों एक साथ रहते हैं, और दोनों मिलकर जिंदा रहने की जंग लड़ते हैं। फिल्म को दुनिया भर में पसंद किया जा रहा है, और इसे क्रिटिक्स की ओर से भी अच्छे रिव्यू मिले हैं। 'अल्फा' की कहानी डेनियल सेबस्टियन वाइडनहॉप्ट ने लिखी हैं। फिल्म में कोडी स्मिट-मैक्फी, लियोनोर वरेला और जेन्स हल्टन लीड रोल में हैं।  कहानी हिम युग के दौरान की है।