क्वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी का एक डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इससे पहले भी रानी के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं। इंटरनेट पर रानी चटर्जी के वीडियो को लोग अपना भरपूर प्यार देते हैं।


इन दिनों क्वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी की एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। रानी चटर्जी का यह वीडियो उनकी फिल्म 'शिव रक्षक' के एक गाने 'तेरी विस्की से' का है। इस वीडियो में एक्ट्रेस रानी चटर्जी बेहतरीन डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने को पिछले साल YouTube पर रिलीज किया गया और अब तक इस गाने को 4,087,019 बार लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं।


एक्ट्रेस रानी चटर्जी और अभिनेता-निर्माता रोहित राज यादव व गुंजन पंत की फिल्म 'ये इश्क बड़ा बेदर्दी है' को भी भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर लोगों ने काफी पसंद किया। यह फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई करने में कामयाब हो गई। फिल्म ये इश्क बड़ा बेदर्दी की पटकथा काफी बेहतरीन थी और इस फिल्म में दिया गया देसी टच दर्शकों को अपनी ओर आखिर खींची लाया।


रानी चटर्जी की फिल्म ये इश्क बड़ा बेदर्दी है की शूटिंग मुंबई, पटना, दमन और बिहटा की अलग-अलग खूबसूरत लोकेशन पर की गई है। इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के निर्माता शिवजी सिंह, बीएन यादव और निर्देशक राम यादव थे। इस वीडियो में जिस गाने पर रानी चटर्जी जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है उस गाने का निर्देशन रंजय बावला ने किया था। तो वहीं इस पूरी फिल्म की कहानी को रामचंद्र सिंह ने लिखा था।


और आपको बता दें कि अब जल्द ही रानी चटर्जी अपनी नई भोजपुरी फिल्म 'जीरो बनल हीरो' में अभिनय करती हुई नजर आएंगी। रानी चटर्जी अपनी इस फिल्म की शूटिंग को आगरा में पूरा कर चुकी हैं। इस फिल्म के निर्माता सत्येंद्र शुक्ला है। निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं तो वही इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। फिल्म 'जीरो बनल हीरो' में एक्ट्रेस रानी चटर्जी के अलावा आदित्य मोहन, रजनीकांत संजय पांडे, भावना सिंह चौहान, अनूप अरोरा, सोनू पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, सुधाकर मिश्रा आदि कलाकार मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।