भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों खेसारी लाल यादव न सिर्फ अपने अभिनय बल्कि अपनी गायकी से भी धमाल मचाए हुए हैं। अभी तक रिलीज हुए खेसारी के हर गाने ने यूट्यूब पर रिकॉर्डतोड़ व्यूज़ बटोरे हैं। मुश्किल दिनों से गुजरने के बाद खेसारी लाल अब अपने फैन्स के दिलों में राज कर रहे हैं जिसके चलते उनकी आने वाली हर फिल्म चर्चा में आ ही जाती है। अब खेसारी ने राजनीति का रुख किया है। राजनीति में उतरते ही खेसारी की फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई है। ऐसे में उनके कई पुराने गाने वायरल हो रहे हैं। हाल ही में उनका एक पुराना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।


इस गाने में खेसारी लाल यादव महिला की तरह साड़ी पहनकर और सज-धज कर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। खेसारी लाल का ये अवतार देखकर उनके फैंस भौचक्के रह गए। इस भोजपुरी डांस के वीडियो को अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने में खेसारी स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं और उन्हें देखकर लोगों की भीड़ पागल हो रही है। किसी भी हीरो के लिए साड़ी पहनकर डांस करना आसान नहीं है लेकिन खेसारी काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं।


'कवन भतरकटनी' नाम का ये गाना भोजपुरी फिल्म 'दिलवाला' का है। खास बात ये भी है कि इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है। ऐसे में खेसारी को पूरा एंटरटेनमेंट का पैकेज कहें तो गलत नहीं होगा। 'कवन भतरकटनी' के गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे है और संगीत घुंघरु जी ने दिया है। वहीं इस फिल्म के निर्देशक है सतीश जैन और प्रोड्यूसर है गुड्डू जे पाल।


इस गाने में खेसारी लाल का डांस देखने आए लोगों में अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी बैठी नजर आ रही हैं। जो पहले तो खेसारी का महिला वाला लुक देखकर चौंक जाती हैं। बाद में वो खेसारी परफॉर्मेंस को खूब इंजॉय करती हैं। खेसारी और अक्षरा ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। भोजपुरी सिनेमा में कहा जाता है कि ये दोनों जिस फिल्म में साथ आ जाते हैं वो फिल्म हिट हो ही जाती है।