एक एटीएम में कैश चोरी करने गया चोर ATM और दीवार के बीच बुरी तरह फंस गया। हालांकि वह खुद तो वह हवालात पहुंच गया है, लेकिन उसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। घटना तमिलनाडु के नामक्कल जिले में अनियापुरम की है। जो एक निजी बैंक के एटीएम के भीतर घुसा था।

28 साल का एम. उपेंद्र राय बिहार का रहने वाला है और यहां एक पोल्ट्री कंपनी में काम करता था। शराब के नशे में उसने एटीएम में चोरी का प्रयास किया। वह एटीएम के पीछे प्लाईबोर्ड की दीवार को काटकर एटीएम के अंदर दाखिल हो रहा था, लेकिन आधा शरीर अंदर जाने के बाद वह फंस गया। ना तो वह बाहर निकल सकता था और ना ही अंदर जा सकता था।

आसपास के लोगों ने एटीएम के भीतर से आ रही आवाज को सुना तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो चोर एटीएम और दीवार के बीच फंसा हुआ नजर आया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उसे बाहर निकाला और हिरासत में लिया गया। बताया गया है कि रॉय बिहार के पूर्वी चंपारण का रहने वाला है और यहां पोल्ट्री फीड बनाने वाली कंपनी में काम करता था। शराब के नशे में उसने लूट की योजना बनाई थी। उसे नामक्कल सब जेल में रखा गया है। गुरुवार शाम उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था।