बाघिन (tigress) की एक दहाड़ पूरे जंगल को यह बता देती है कि सावधान हो जाओ वो आ रही है। इस लिए बाघिन के साथ किसी जानवर की लड़ाई खतरनाक होती है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें बाघिन जंगली सूअर (wild boar) को दबोच रही है। वैसे जंगली सूअर के पास ऐसे दांत है जिसे बाघ भी डरता है। लेकिन फिर भी दोनों की शक्ति और चतुराई में बाघ ही श्रेष्ठ है। 

इन दिनों एक बाघिन और जंगली सूअर का वीडियो सामने आया है। जिसमें बाघिन, सूअर को दबोचे हुए नजर आ रही है। लेकिन सूअर भी मौत के मुंह में होने के बावजूद अपनी पूरी ताकत से बाघिन को पीछे धकेलता नजर आ रहा है। वो उसे दबोचे हुए है लेकिन शिकार कभी आसान नहीं रहता। सूअर भी पूरी पावर लगा रहा है।

बता दें कि इस वीडियो को WildLense_India ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। बताया जा रहा है कि इस बाघिन का नाम नूर है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे बाघिन ने जंगली सूअर को गर्दन के ऊपरी हिस्से से पकड़ रखा है। वहीं जान बचाने के लिए सूअर पूरी ताकत से विरोध कर रहा है तो वहीं बाघिन भी अपने शिकार पर पकड़ मजबूत बनाए रखने की कोशिश करती दिख रही है।

जंगल का नियम है जो मजबूत है वो ही सर्वाइव करेगा लेकिन हर किसी के पास बचने के तरीके भी हैं। जंगली सूअर के दांत इतने मजबूत होते हैं कि वो बाघ के लिए भी डराने वाले हैं। लेकिन स्किल, बाघिन के पास है। यहां वो ही सर्वाइव कर पाता है जो पावरफुल होता है। जो वीडियो में साफ नजर आ रहा है।