दुनिया इंसान कुछ भी खाने के लिेए तैयार है। जीभ का स्वाद और खाने का शौक कुछ भी खिला देता है। इसी तरह का लंदन (London) से मामला सामने आया है जहां ग्राहक को रेस्टोरेंट वालों ने बत्तख की  खोपड़ी परोस दी है। हैरानी की बात तो यह है कि ये एक तरह की डिश है जो कि रेस्टोरेंट में 1900 रुपये में दि जा रही है। अब कोई 1900 रुपये में कौन बत्तख की सिर्फ खोपड़ी (duck skulls) खाएगा। देखिए आगे का माजरा.....
दरअसल, ब्रिटेन (Britain) एक रेस्टोरेंट में एक ऐसी डिश परोसी जा रही है, जिससे ग्राहकों की खाने से पहले ही डिश को देखते ही डर के मारे चीख पड़ते हैं। ये खौफनाक नहीं बल्कि बत्तख का सिर (duck skulls) है। जी हां, प्लेट में सिर्फ बत्तख का ही सिर सर्व कर किया जाता है और उसके अजीबोगरीब डिश का नाम दे दिया जाता है। इस घिनौनी डिश की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

ये तस्वीर लंदन के हाईबरी ईस्ट के वेस्टर्न लॉन्ड्री रेस्टोरेंट की है। हैरानी की बात यह है कि यह तस्वीर रेस्टोरेंट ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इसे सबसे बेहतरीन सी फूड (seafood) बताया है। आपको बता दें कि ये दिखने में जितनी डरावनी डिश लग रही है, उतनी ही घिनौनी भी है, लोगों ने इस डिश पर गजब-गजब के कमेंट किए हैं।



लॉन्ड्री रेस्टोरेंट (Laundry restaurant) तस्वीर के साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘टर्निप और लैंटिल्स से स्टफ किया हुआ बत्तख की गर्दन’, जिसका नाम बीकटोफीट (beaktofeet) नाम दिया है। रेस्टोरेंट ने इसकी कीमत भी बतायी है, कहा- खाने के लिए इस डिश की कीमत 1900 रुपए है। जिसपर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये देखने में डरावनी डिश लग रही है, मैं तो इसे नहीं खा सकता’।