सोशल मीडिया (Social Media) पर कभी-कभी छोटे बच्चों का ऐसा क्यूट वीडियो वायरल हो जाता है जिसे देखकर हर कोई मुस्कुराने लगता है। हाल ही में एक एयरपोर्ट पर एक छोटी बच्ची का वीडियो वायरल (Small girl viral video) हुआ जिसमें वह वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी से परमिशन मांगने लगती है। इसके बाद वह बच्ची अंदर की तरफ चली जाती है। बच्ची की इस क्यूट हरकत पर सुरक्षाकर्मी भी हंसने लगे।

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। यह घटना कतर (Qatar ) के हमद अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Hamad International Airport) की है। इसमें दिख रहा है कि यह एयरपोर्ट पर मौजूद एक सुरक्षाकर्मी के पास परमिशन मांगने के लिए जाती है। बच्ची इशारों में पूछती है कि क्या वह आगे की तरफ जा सकती है। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी को पहले तो कुछ समझ नहीं आता लेकिन फिर वह उसे आगे जाने के लिए कह देते हैं।

बच्ची जैसे ही आगे बढ़ती है वह दूसरी तरफ मौजूद अपनी आंटी को गले लगा लेती है। उसकी आंटी एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक पॉइंट से उस पार चली गई थी और वह बच्ची से मिलने दोबारा वहां पहुंच जाती हैं। दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं इसके बाद बच्ची फिर वहां से वापस लौट आती है। इस वीडियो को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और वायरल कर दिया।

यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, वायरल हो गया। कप्तान हिंदुस्तान नामक एक ट्विटर यूजर ने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि वह सुरक्षाकर्मी से परमिशन लेती है और आंटी को गले लगाकर वापस लौट आती है। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।