हर शादी में दूल्हा-दुल्हन की मर्जी शामिल नहीं होती है और कई बार वे शादी से पहले आपस में ज्यादा घुले-मिले नहीं होते हैं, जिसका असर शादी वाली रात भी खूब नजर आता है। सोशल मीडिया पर एक जिद्दी दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है। स्टेज पर खड़े दूल्हा-दुल्हन के बीच जरा सी भी ट्यूनिंग नजर नहीं आ रही है।

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक शादी का रील्स वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन शादी की स्टेज पर हैं। दुल्हन के हाथ में आरती की थाली है और दूल्हा एक रसगुल्ला लिए खड़ा है। पास ही में दूल्हे का सहबाला भी है, जो इन दोनों को एकटक होकर देख रहा है। दूल्हा अपनी दुल्हन को रसगुल्ला खिलाने की कोशिश कर रहा है।

इस वीडियो में जहां दूल्हा दुल्हन को रसगुल्ला खिलाने की अलग-अलग ट्रिक्स आजमा रहा है, वहीं दुल्हन भी अपनी जिद पर कायम है। दूल्हे की लाख कोशिशों के बावजूद दुल्हन टस से मस नहीं होती है। वह उस रसगुल्ले को अपने मुंह से टच भी नहीं होने देती है। अब यह दुल्हन की जिद है या गुस्सा, यह तो समझ से परे है।

इस वेडिंग वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोगों को लगता है कि शायद यह शादी का कोई रिवाज होगा, वहीं कुछ का कहना है कि दुल्हन की शादी उसकी मर्जी के बगैर हो रही है।