ग्राहक अगर कोई सामान खरीदता है, तो उसके साथ तमाम तरह की एक्सपेक्टेशंस जुड़ी हुई होती हैं. ऐसे में अगर सामान अपेक्षाओं से विपरीत निकल जाता है तो आदमी भड़क जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स (Angry Customer blows Tesla Car) के साथ, जब उसने दुनिया की हाई-फाई गाड़ियों में शुमार टेस्ला गाड़ी को बाकायदा बारूद से भरकर (Man Blown Up Car by Dynamite) उड़ा दिया.

इलेक्ट्रॉनिक वाहनों के सेक्टर में टॉप मानी जानी वाली टेस्ला के कस्टमर का ये गुस्सा देखकर सब हैरान हैं. न सिर्फ इस ग्राहक ने कार को डायनामाइट से उड़ा दिया, बल्कि इसका वीडियो (Tesla Customer blows up his car) भी बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया है. ये घटना फिनलैंड में कायमेनलाक्सो (Kymenlaakso, Finland) नाम की जगह की है. इस शख्स ने जाला नाम के गांव में गाड़ी को उड़ाया.

शुरुआत में सही चली थी कार

वीडियो को बानाने वाले शख्स ने गाड़ी को उड़ाने से पहले ये भी बताया कि वो आखिर इतनी महंगी कार को उड़ाने का फैसला क्यों किया. कार मालिक ने बताया कि जब मैंने टेस्ला कार खरीदी तो ये पहले 1500 किलोमीटर तक बिल्कुल ठीक थी. ये किसी शानदार कार की तरह लग रही थी, लेकिन एक महीने बाद ही कार में गड़बड़ होनी शुरू हो गई. शख्स ने अपनी कार को सर्विस स्टेशन ले जाने के लिए 2 ट्रक मंगवाई और करीब महीने भर तक कार डीलर के वर्कशॉप में रही. इसी बीच एक दिन वर्कशॉप की तरफ से फोन आया कि कार का वे कुछ नहीं कर सकते.

जब वर्कशॉप की ओर से कहा गया कि अब कार को ठीक करने के लिए बस एक ही विकल्प है कि कार की पूरी बैटरी सेल बदलनी होगी और इसमें कम से कम 20,000 यूरो यानि 17 लाख रुपये का खर्च आएगा तो ग्राहक भड़क गया. उसने तुरंत ही वर्कशॉप में कहा कि वो अपनी कार लेने आ रहे हैं. चूंकि कार पर कोईगारंटी नहीं थी, ऐसे में इस शख्स ने अपनी पूरी कार ही 30 किलो बारूद से उड़ाने का फैसला किया. कार मालिक और कुछ वॉलंटियर्स ने मिलकर कार की एक तरफ डायनामाइट की कई रॉड्स लगाईं और फ्यूज़ सर्किट बनाई गई. मज़ेदार बात ये रही कि कार के साथ ही इस आदमी ने टेस्ला के मालिक एलन मस्क का पुतला भी जलाया.