इस दुनिया में सबसे मुश्किल काम है किसी रोते हुए बच्चे का चुप कराना। सच में बच्चे को चुप कराना कोई हंसी का खेल नहीं है। बस मां ही ऐसी होती है, जो बच्चे को आसानी से चुप करा सकती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। ये वीडियो इतना मजेदार है कि लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो यकीनन खुश हो जाएंगे।

असल में वायरल वीडियो किसी मेट्रो ट्रेन का लग रहा है। ट्रेन में बच्चे की हरकत देखकर मां जो करती है उसे देखकर हंसी आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी। करीब 15 सेकंड के इस वीडियो में एक मां-बेटा मेट्रो के अंदर सीट पर बैठे हैं। इसी दौरान बच्चा बिना वजह बुरी तरह रोता नजर आता है। बच्चे की मां बार-बार उसके आंसू पोछकर उसे चुप कराने की कोशिश करती है, मगर बच्चा मानने का नाम ही नहीं लेता।

इस वीडियो में मां बच्चे को कई बार अपने सीने से लगाती है और उसे चुप होने को कहती है। मगर बच्चा और जोर-जोर से रोना शुरू कर देता है। बस फिर क्या था कि बच्चे की इसी हरकत पर मां को तेज गुस्सा आ जाता है। इसलिए मां गुस्से में बच्चे को थप्पड़ दिखा देती है। मां के थप्पड़ के इशारे को देखकर बच्चा एक दम से चुप हो जाता है। अब जाहिर सी बात है कि ये नजारा देखने के बाद कोई भी हंसने लगेगा।

सोशल मीडिया पर ये मजेदार वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को घंटा नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। ये वीडियो लगभग 24 घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था। लेकिन तभी से लोग इस पर मजेदार कमेंट करने में लगे हैं। ये वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है इसका अंदाजा इस बात से लगा लीजिए कि अब तक इसे एक लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।