कई लोग दुनिया में ऐसे होते हैं जो लोगों के बीच अटैन्शन पाने के लिए किसी भी हद कर जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक विदेशी शादी में देखने को मिला है, जहां दुल्हा-दुल्हन ने सारी हदें पार कर दी है। दरअसल में, दूल्हा-दुल्हन ने अजीबोगरीब स्टंट करना चाह रहे थे और अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते थे।


यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने नशीली दवाओं के दुरुपयोग से निपटने के लिए कार्ययोजना मांगी

उन्होंने इसके लिए कपल ने खुद को आग लगा ली और फिर दौड़ना शुरू कर दिया। आग लगाने के बाद दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था हालांकि, कपल ने अपनी शादी के रिसेप्शन एरिया से बाहर चौंकाने वाला स्टंट किया, जिसमें जानबूझकर खुद को आग लगाया। हॉलीवुड फिल्मों के सेट पर स्टंट करने वाले पेशेवर स्टंटबाज गेबे जेसोप और अंबीर बम्बिर एक-दूसरे से मिले।




वेडिंग रिसेप्शन में दूल्हा-दुल्हन ने लगाई आग


वेडिंग रिसेप्शन में दूल्हा-दुल्हन द्वारा किया गया स्टंट का एक वीडियो जो कि डीजे और वेडिंग फोटोग्राफर रोस पॉवेल द्वारा टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था, वायरल हो गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'जब स्टंट लोग शादी करते हैं.' वीडियो में, फूलों का एक जलता हुआ गुलदस्ता लहराते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद दूल्हा और दुल्हन की पीठ पर आग फैल गई। इस दौरान वह मेहमानों के सामने हाथ हिलाते हुए आगे बढ़ गए।

नवविवाहित कपल के इस स्टंट को टिकटॉक पर इस वीडियो को 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'उनके बच्चे जब बड़े होंगे तो उन्हें एहसास होगा कि उनके माता-पिता उनसे ज्यादा कूल हैं '।