सिल्वर स्क्रीन पर अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म सुई धागा जल्द ही रिलीज होने जा रही है। हालांकि इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही बड़ा धमाका किया। दरअसल इस फिल्म के लोगो को इस अंदाज में रिलीज किया गया कि सभी इसके फैन हो गए। खास बात यह है कि फिल्म के लोगो में असम की संस्कृति भी दिखाई दी। 

बता दें कि फिल्म आने से पहले रिलीज होने वाला लोगो, पोस्टर, टीजर या ट्रेलर से यह बिल्कुल अलग है। फिल्म का लोगो कंप्यूटर के जरिए नहीं बल्कि इम्ब्रॉयडरी के जरिए देश के कई हिस्सों में भेजा गया। अलग-अलग राज्य में कश्मीर, उड़ीसा, गुजरात, उत्तर प्रदेश और असम के परंपरागत और विशेषज्ञ एम्ब्रॉयडरी हस्त कलाकारों के जरिए लोगो बनवाये गये।

सभी राज्य के हथकरघा कलाकारों द्वारा बनाए गये लोगो को अब 'सुई धागा' फिल्म के प्रमोशन में यूज करेंगे।यशराज फिल्म द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किये गये 3 मिनट 53 सेकेंड का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।लोगो रिलीज करने के इस नये तरीके को दर्शकों और फैन्स का भी प्यार मिल रहा है। लोगो में हिन्दी में ''सुई धागा Made In India'' लिखा हुआ है। लगभग सभी लोगो कलरफुल और अलग-अलग डिजाइन से भरे हुए हैं।

बता दें, वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की नई फिल्म 'सुई धागा',  जो उद्यमिता और आत्मनिर्भरता के सशक्त प्रभाव का जश्न मनाती है, 7 अगस्त को राष्ट्रीय हैंडलूम दिवस पर अपना अभियान शुरू किया। वरुण फिल्म में एक दर्जी और अनुष्का एक एम्ब्रोइडर का रोल निभा रही है। इन दोनों के पात्र एक साथ मिल कर उस भारतीय कारीगरी का जश्न मनाते हैं जो दुनिया भर में प्रसिद्ध है। इस फिल्म के प्रचार को शुरू करने के लिए इससे अधिक उपयुक्त दिन और कोई नहीं हो सकता था। शरत कटारिया द्वारा निर्देशित और मनीष शर्मा (दम लगा के हइशा की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता टीम) द्वारा निर्मित, सुई धागा 28 सितंबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

देखें ये वीडियो