बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स है जो फिल्म में डेब्यू के पहली ही काफी पॉपुलर हैं। इन्हीं में से एक हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान। सुहाना अभी सिर्फ 19 साल की हैं। सुहाना खान की लेटेस्ट सेल्फी वायरल हो रही है। इस सेल्फी में सुहाना की खूबसूरती ही नहीं बल्कि एक और चीज है जो सबका ध्यान खींच रही है।


दरअसल सुहाना जिस फोन से फोटो ले रही हैं उसके पीछे उनका एटीएम कार्ड भी नजर आ रहा है। उन्हें इसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स सुहाना की फोटो पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।


सुहाना की मिरर सेल्फी वायरल होने के बाद से लोग एटीएम कार्ज को लेकर कह रहे हैं कि सुहाना के इस एटीएम में करोड़ों रुपए होंगे। कई लोग लिख रहे हैं कि सुहाना भी आम लड़कियों की तरह डेबिट कार्ड जैसे चीजों को फोन के कवर में रखती हैं।


वहीं कई लोग राय दे रहे हैं कि डेबिट या क्रेडिट कार्ड को इस तरह से रखना सुरक्षित नहीं है। ध्यान रखो।

एक यूजर ने लिखा -वो कार्ड मुझे दे दे ठाकुर।एक और यूजर ने लिखा-मोबाइल कवर में एटीएम कार्ड, जरुर रोजाना के खर्चे के लिए करोड़ों रुपए तो रखती ही होंगी, लकी गर्ल।


कुछ ने लिखा-ये तो आम आदमी की तरह ही मोबाइल कवर में अपना एटीएम कार्ड रखती हैं।


बता दें कि सुहाना इस समय लंदन के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यु करेंगी। बीते साल सुहाना ने वोग मैग्जीन के लिए कवर फोटोशूट कराया था। माना जा रहा है कि सुहाना पढ़ाई पूरी होने के बाद से ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी। सुहाना की फैन फॉलोइंग पहले से ही बहुत अधिक है और वे जहां जाती हैं पपराजी से घिर जाती हैं।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on