इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में चिंपैंजी ने अपने मालिक को कपड़े धोते हुए देखा और उसके चले जाने के बाद ठीक उसकी स्टाइल कॉपी करते हुए चिंपैंजी ने कपड़ों की धुलाई की।


यह वीडियो चीन के एक पार्क का है। पार्क की मालकिन जब जू में वापस लौटी तो चिंपैंजी को कपड़े धोते हुए देखकर उसकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा। युहायी जोकि एक 18 साल का चिंपैंजी है को उसे उसकी मालिकिन ने सफेद रंग की टी शर्ट को साबुन की टिकिया और ब्रश से साफ करते हुए रिकॉर्ड किया।


चिंपैंजी के मालिक शू ने वेबसाइट को बताया कि चिंपैंजी ने उसे बेसिन में हमेशा की तरह कपड़े साफ करते हुए देखा होगा। इस पर शू ने ये फैसला लिया कि वो कपड़े, साबुन और ब्रश बेसिन के पास छोड़कर देखेंगे कि आखिर चिंपैंजी करता क्या है।


उन्होंने बताया कि मैंने कभी उसको कपड़े धोना सिखाने की कोशिश नहीं की. लेकिन जब भी मैं कपड़े धोता था वो (चिंपैंजी) मुझे बहुत ध्यान से देखा करता था। ऐसे में कई बार मुझे ये जानने की जिज्ञासा होती थी कि आखिर वो इन सबका क्या करता है। इस वीडियो में चिंपैंजी को साबुन और ब्रश की मदद से कपड़े साफ करते हुए देखा जा सकता है।