ब्रा और भगवान पर विवादित बयान देने वाली एक्ट्रेस Shweta Tiwari का डांस वीडियो वायरल हुआ है। श्वेता उन सितारों में शुमार है, जो अक्सर अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। श्वेता ने हाल ही में ब्रा और भगवान को लेकर भोपाल में एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद वो चर्चा में आ गई हैं। उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। इसको लेकर श्वेता के खिलाफ शिकायत दर्ज होने की बात भी आ रही है। इसी बीच श्वेता ने एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो वायरल हो गया है।

एक्ट्रेसस श्वेता इस वीडियो में एक अंग्रेजी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में श्वेता के साथ ही साथ पायल सोनी भी नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में श्वेता ने पायल को 'सुतली बम' बताया है। एक ओर जहां श्वेता के इस वीडियो को फैन्स पसंद कर रहे हैं तो वहीं उनके विवादित बयान के कारण ट्रोल भी कर रहे हैं।

श्वेता हाल ही में एक वेब सीरीज की अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल पहुंची थी। यहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक विवादित बयान दे दिया। श्वेता का एक छोटा सा क्लिप वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जहां वो कह रही हैं- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।'

देखें वीडियो—