सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपकी आंखें नम हो उठेंगी। इस वीडियो में जिस तरह से सील ने अपनी भावना प्रकट की है, वह दर्शनीय है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक स्टाफ सील को चारा दे रहा है। 

इसके लिए वह बाल्टी में ढेर सारी छोटी मछलियां लेकर आया है। जब वह सीलों को चारा दे रहा होता है। तभी एक सील ऊपर आ जाती है और उस व्यक्ति के पास आकर खड़ी हो जाती है।

इसके बाद वह वर्किंग स्टाफ के पैर पकड़कर चारा देने के लिए कहती है। हालांकि, स्टाफ अपने काम में बिज़ी है और वह सील पर ध्यान नहीं देता है। इसके बाद भी वह स्टाफ के पैर पकड़कर हिलाती है। मानो वह कहना चाहती है कि हेलो मैं भी हूं। इस तरफ भी एक बार देख लो, मुझे भी चारा दो। कई बार तो वह मुंह उठाकर भी बताना चाहती है कि मुझे भी चाहिए।

इसके बावजूद वह व्यक्ति बेखबर होकर अन्य मछलियों को चारा देता रहता है। जब बाल्टी में केवल एक मछली बचती है, तो उसका ध्यान सील पर जाता है। इसके बाद वह सील को चारा देता है। हालांकि, वीडियो बेहद छोटा है। इसलिए, स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सील की मेहनत रंग लाई या नहीं। वीडियो बेहद मार्मिक है, जिसे देख आप जरूर भावुक हो उठेंगे।