अभी क आपने पक्षियों के बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे लेकिन अब एक ऐसा वीडियो आया है जो सबको हैरान कर देने वाला है। यह एक सीगल पक्षी है जो लोगों का खाना चुराने में उस्ताद बन चुका है। कभी स्टोर से चिप्स के पैकेट्स लेकर नौ दो ग्याराह हो जाता है, तो कभी किसी आदमी के मुंह से उसका निवाला छीन लेता है! जी हां, ताजा वीडियो कुछ ऐसा ही है जिसमें एक सीगल बंदे के मुंह से ‘खाना’ छीनकर भागते कैद हो गया। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है।

यह वीडियो एक ‘टिकटॉक’ यूजर ने शेयर किया था, जो अब सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर फैल चुका है। इस क्लिप में देखा जा सकता है कि एक राह चलता आदमी रोल और कोल्ड ड्रिंक का लुत्फ उठा रहा है। इसी दौरान एक सीगल हवा में उड़ता हुआ आता है और बंदे के रोल की एक बाइट लेकर वहां से रफू चक्कर हो जाता है।

यह वीडियो Reddit यूजर PublicFreakout ने शेयर 19 मई को शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘शख्स के हाथ से प्रॉन्स (झींगा) चुराने की कोशिश में सीगल के मुंह पर मुक्का पड़ गया।’

वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि एक शख्स दुकान से कुछ खाने को लेकर अपने बच्चों की तरफ बढ़ रहा है। अचानक एक सीगल उड़ते हुए उसकी तरफ आता है, और ‘खाने’ चीज पर झपटता है। लेकिन सीगल को देख बच्चे जोर से चिल्लाते हैं ‘डैड’, पिता सतर्क हो जाता है, और सीगल के मुंह पर एक जोरदार पंच मार देता है।