एक पति ने अपनी पत्नी को शादी की सालगिरह के मौके पर चांद पर जमीन खरीद देने ​का कारनामा करके दिखाया है। यह कारनामा राजस्थान के अजमेर में रहने वाले धर्मेंद्र ने किया है। धर्मेंद्र अपनी शादी की सालगिरह पर चांद तोड़कर तो नहीं लाए लेकिन पत्नी को चंद्रमा पर तीन एकड़ जमीन गिफ्ट में जरूर दे दी। धर्मेंद्र अनिजा ने कहा कि उन्होंने अपनी शादी की आठवीं सालगिरह पर पत्नी सपना अनीजा के लिए कुछ खास करने के लिए चंद्रमा पर जमीन खरीदी है।

अनिजा ने कहा कि 24 दिसंबर को हमारी शादी की सालगिरह थी। मैं उसके लिए कुछ खास करना चाहता था। हर कोई कार और आभूषण जैसी सांसारिक संपत्ति का उपहार देता है, लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहता था। इसलिए, मैंने उसके लिए चंद्रमा पर भूमि खरीदी।

धर्मेंद्र अनिजा ने लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के माध्यम से ये जमीन खरीदी है। धर्मेंद्र अनिजा ने कहा कि प्रक्रिया को पूरा होने में लगभग एक साल लग गया। उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं. मुझे लगता है कि मैं चंद्रमा पर जमीन खरीदने वाला राजस्थान का पहला आदमी हूं."

सपना अनीजा ने कहा कि उन्हें अपने पति से इस तरह के विशेष "दुनिया से बाहर" उपहार मिलने की उम्मीद नहीं थी। सपना अनीजा ने कहा, "मुझे बेहद खुशी है। उम्मीद नहीं थी कि वह मुझे कुछ खास गिफ्ट करेंगे। उन्होंने शादी की सालगिरह पर पार्टी का आयोजन भी किया।
धर्मेंद्र की पत्नी ने कहा, "ऐसा लगा कि हम सचमुच चंद्रमा पर हैं। समारोह के दौरान, उन्होंने (पति) मुझे संपत्ति के दस्तावेज का प्रमाण पत्र दिया।" बता दें कि कुछ महीने पहले, अभिनेता शाहरुख खान और स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित होकर, बोधगया के निवासी नीरज कुमार ने भी अपने जन्मदिन पर चंद्रमा पर एक एकड़ जमीन खरीदी थी।