अपना सेक्स टेप ऑनलाइन लीक होने के बाद एक लोकप्रिय टीवी जोड़े ने कथित तौर पर वकीलों को बुलाया है। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, ITV सितारे का एक्स-रेटेड फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए डायरेक्ट मैसेज के द्वारा शेयर किया गया। साथ ही उन तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट भी किया गया। स्टार्स के वकीलों ने इन तस्वीरों को तीन सप्ताह बाद इंटरनेट से हटवा दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार फोटो शेयर कर टीवी स्टार को अपमानित किया गया। वकील का कहना है कि टीवी स्टार के फैन सोचकर भयभीत हो गए होंगे कि उनके स्टार की निजी सामग्री किसी को भी देखने के लिए ऑनलाइन उपलब्ध कैसे हो गई। इसलिए तस्वीरों को इंटरनेट से हटाकर उन्होंने सही काम किया है।

UK के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले और सबसे बड़े TV शो में अभिनय करने वाले स्टार को लाखों लोग घर के परिवारजन की तरह पहचानते हैं। इस मामले में अभी तक यह नहीं पता चला सका है कि कपल ने पुलिस को लीक की सूचना दी थी या नहीं।

बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स में इस तरह से किसी की सहमति के बिना उसकी निजी यौन तस्वीरें और फिल्में दिखाना गैरकानूनी है। यदि इस पर मुकदमा चलता, तो अपराधी को अधिकतम 2 साल की जेल की सजा का प्रावधान है।