सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसवाला बाइक चालक को रोककर खड़ा है। ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि अब चालान कटने वाला है तो ऐसा नहीं है। दरअसल पुलिसवाले ने दरियादिली दिखाते हुए बाइक वाले को एक हेलमेट गिफ्ट किया, लेकिन पुलिसकर्मी ने इस अंदाज से हेलमेट पहनाया कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

ये भी पढ़ेंः गरीबी से हो चुका था परेशान, फिर किस्मत ने मारी पलटी और एक झटके में जीते 25 करोड़ रुपए


एक एक यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि इस भाई को इतनी इज्जत से तो शादी में सेहरा भी नहीं पहनाया गया होगा। ऐसे में वायरल हुए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो बाइक चलाते समय हेलमेट नहीं पहनने के चलते एक पुलिसकर्मी बाइक चालक को रोक लेता है। इसके बाद बाइक चालक को अपनी तरफ से हेलमेट गिफ्ट करता है, लेकिन शख्स को हेलमेट धारण करवाने के दौरान पुलिसवाला अपनी बातों को मंत्रोचारण के अंदाज में कह रहा है। जी हां, वह बोलता है- मैं आपको यह मुकुट (हेलमेट) यह कहकर धारण करवा रहा हूं कि इस मुकुट का मान रखिएगा। इस मुकुट को धारण करने के बाद व्यक्ति के दुर्घटनाग्रस्त होने पर छतिग्रस्त होने के चांसेस बहुत कम हो जाते हैं। पुलिसकर्मी शख्स को यह कहते हुए जाने की आज्ञा देता कि उसका चेहरा उन्हें याद हो गया है अगर वह कभी बिना हेलमेट दिखा तो उससे 5 गुना चलान वसूला जाएगा।

ये भी पढ़ेंः Maruti Suzuki Festive Offer, सस्ते में कार खरीदने का तगड़ा मौका


इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाए। कुछ लोगों ने कहा कि इस पुलिस अधिकारी का क्या नाम है। क्या गजब तरीके से मंत्रोचारण कर रहे हैं। वैसे यह लोगों को जागरूक करने का बड़ा ही गजब तरीका है। इसी तरह से तमाम यूजर्स ने वीडियो देखने के बाद आपने दिल की बात लिखी। हालांकि, कुछ यूजर्स ने इसे अब ये भाई कभी हेलमेट नहीं भूलेंगे।