यूपी पुलिस की ‘ठांय-ठांय’ के बाद इंटरनेट पर उनका यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। हो सकता है कि Instagram Reels स्क्रॉल करते हुए आपकी नजरें भी इस पर पड़ी हों। दरअसल, इस क्लिप में यूपी पुलिस के दो जवान एक ‘अपराधी’ को बाइक सहित थाने लेकर जाते दिख रहे हैं। लेकिन उन्होंने बंदे को साथ ले जाने के लिए जो ‘देसी जुगाड़’ बैठाया है, उसकी सोशल मीडिया की पब्लिक फैन हो गई है!

इस वीडियो को @idiotic_sperm नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। क्लिप में देखा जा सकता है कि दो पुलिसकर्मी एक बाइक पर सवार हैं। एक बाइक चला रहा है। जबकि दूसरे ने ठीक पीछे चल रहे अन्य बाइक चालक का हाथ पकड़ा है। दावा किया जा रहा है कि पीछे वाला शख्स अपराधी है, जिसे पुलिस वाले थाने ले जा रहे हैं। वह भाग ना जाए, इसलिए पुलिसवालों ने उसका हाथ पकड़ा हुआ है।

इस पोस्ट पर लोगों की फुल कमेंटबाजी चल रही है। कोई पूछ रहा है कि इनके हेलमेट कहा हैं? जबकि एक यूजर ने लिखा- थाने लेकर जा रहे होंगे। और हां, एक-दो यूजर तो यह भी लिख दिए कि अब पता चला कि कानून के हाथ कितने लंबे होते हैं। वैसे आपके मन में क्या आ रहा है इस वीडियो को देखने के बाद?