डेंटिस्ट से आईपीएस बनी पंजाब की नवजोत सिमी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल, डेंटिस्ट से आईपीएस अधिकारी बनने वाली नवजोत सिमी से प्रधानमंत्री ने सवाल करते हुए पूछा, दुश्मनों के दांत खट्टे करने का रास्ता कैसे चुना?

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शनिवार हैदराबाद स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में आईपीएस प्रोबेशनर्स के साथ बातचीत की। इस दौरान सिमी ने प्रधानमंत्री के साथ अपने अनुभव को शेयर किया। सिमी ने प्रधानमंत्री के साथ बातचीत का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके बाद उनकी इस वीडियो को यूजर्स बेहद पसंद करते दिख रहे हैं

सिमी से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने सवाल करते हुए पूछा कि, आपने लोगों को दांत दर्द से छुटकारा दिलाने की जिम्मेदारी ली थी, फिर दुश्मनों को हराने का फैसला कैसे लिया? जिस पर सिमी ने जवाब देते हुए कहा कि, "मैं लंबे समय से सिविल सेवाओं में काम कर रही हूं। एक डॉक्टर और पुलिस का काम लोगों के दर्द को दूर करना है इसलिए मैंने सोचा कि ये सेवा के क्षेत्र में काम करने का एक बड़ा मंच है।"

आपको बता दें, सिमी ने इस बातचीत का वीडियो को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि, "क्वालिटी पुलिसिंग के लिए आपका मार्गदर्शन हमारे लिए बेहद खास है। हम लोगों की समस्याओं का सामाधान के साथ नए भारत की और बढ़ने का काम किए करेंगे।"