दुनिया में ऐसी कई महिलाएं हैं, जिनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। उन्हीं में से एक हैं एडोरा ओकरो (adora okro)। इंग्लैंड के चेशायर (Cheshire) की रहने वाली एडोरा ओकरो (adora okro) देखने में तीस से पैतीस साल की लगती हैं, लेकिन असल में वह 60 साल की हैं। हैरानी की बात तो यह है कि उन्होंने कभी भी इसके लिए बोटॉक्स ट्रीटमेंट या कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया।

पेशे के डांस टीचर एडोरा (Adora) अपने जवां रहने का कारण पानी को मानती हैं। एडोरा के अनुसार वह दिनभर में काफी पानी पीती हैं, जिससे उनकी स्किन हाइड्रेटेड रहती है। वह सन प्रोटेक्शन लगाना कभी नहीं भूलती हैं। साथ ही वह हेल्दी डाइट लेती हैं। अपने खाने में फल, सब्जियां और जूस लेना वह कभी नहीं भूलतीं। अपनी डांस क्लास के जरिए वह खुद को एक्टिव रखती हैं। साथ ही नियमित वॉक भी करती हैं। इस फिट दादी का मानना है कि अगर आपके शरीर में कोई रोग नहीं है, तो आपकी उम्र पूरी तरह से आपके हाथ में है।

एडोरा का कहना है कि कई डेटिंग साइट्स पर उनसे आधी उम्र के युवक उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजते हैं। कई एेसा भी हुआ कि उन्हें लोगों को अपनी उम्र का प्रमाण दिखाना पड़ा। एडोरा का कहना है कि एेसे किस्से एक ओर जहां आपको खुश करते हैं, वहीं दूसरी ओर आपको शर्मिंदा भी करते हैं।