पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को इस समय लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं। भारत की जनसंख्या को लेकर धोखा खाए इमरान को अब सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। इमरान ने हाल ही में अपने एक वीडियो में भारत की आबादी को 1 अरब 300 करोड़ बता दिया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वे इस वीडियो में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर बात कर रहे थे।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके इमरान खान इस वीडियो में कहते हैं कि वन डे क्रिकेट के अलावा आजकल टेस्ट क्रिकेट का विश्व कप भी होता है। इस वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड जिसकी आबादी सिर्फ 40-50 लाख है, उसने भारत की 1 अरब और 300 करोड़ की आबादी वाले देश को हरा दिया।इस वीडियो के सामने आने के बाद ही इमरान की मैथ्स को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इमरान के इस वीडियो को लेकर एक सोशल मीडिया यूजर ने तंज कसा और कहा कि भूगोल, इतिहास और अब गणित पीएम इमरान खान के सबसे खराब विषय साबित हुए हैं। हो सकता है कि उन्होंने केमिस्ट्री में अच्छा प्रदर्शन किया हो?
 
गौरतलब है कि इमरान पाकिस्तान-उज्बेकिस्तान के एक बिजनेस फोरम को एड्रेस करते हुए भी काफी वायरल हुए थे। इमरान ने इस मंच से कहा था कि मैं उज्बेकिस्तान का इतिहास यहां के लोगों से भी बेहतर तरीके से जानता हूं। इमरान के इस स्टेटमेंट पर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन देते हुए उन्हें ट्रोल किया था।इसके अलावा साल 2019 में इमरान बिश्केक में हुए एससीओ समिट के दौरान बैठ गए थे वही वहां मौजूद सभी लीडर्स खड़े रहे थे जिसके बाद उनके इस व्यवहार की सोशल मीडिया पर आलोचना हुई थी। गौरतलब है कि इमरान खान सरकारी आवास आम लोगों को किराए पर देने के फैसले के चलते भी चर्चा में बने हुए हैं। कल्चरल, फैशन और एजुकेशनल प्रोग्राम समेत अन्य इवेंट के लिए लोग इस आवास को रेंट पर ले सकेंगे।इमरान के इस सरकारी आवास का नाम बनी गाला है और ये साढ़े 7 एकड़ में फैला है। बनी गाला को एक खूबसूरत पहाड़ की चोटी पर बनाया गया है जहां चारों तरफ खूबसूरत वादियां फैली हैं। यहां एक बोटैनिकल गार्डन है और साथ ही एक झील भी मौजूद है। इसे पाकिस्तान के सबसे शानदार बंगले के तौर पर भी देखा जाता है।इमरान इसके अलावा कुछ समय पहले कनाडा के पूर्व मंत्री और अफगानिस्तान में राजदूत रह चुके क्रिस एलेक्जेंडर के निशाने पर भी आए थे। क्रिस ने अपने एक ट्वीट में इमरान को फ्रॉड बताया था और कहा था कि इमरान ने तालिबान को बढ़ावा दिया है और उन्होंने अपील की थी कि इसके लिए उन पर प्रतिबंध लगना चाहिए।