अक्सर जब भी कोई राजनेता किसी चीज के उद्घाटन में जाते हैं तो रिबन कैंची से ही काटते हैं। लेकिन पाकिस्तान सरकार के एक मंत्री ने अनोखा कारनामा कर दिखाया जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंजाब प्रांत के जेल मंत्री फयाज अल हसन चोहान दांत से फीता काटते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को खुद मंत्री फयाज ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और कैप्शन में लिखा- अपने निर्वाचन क्षेत्र में दुकान खोलने का अनोखा अंदाज।

पंजाब प्रांत के जेल मंत्री फयाज अल हसन चोहान किसी शोरूम का उद्धाटन करने पहुंचे थे, जहां मंत्री  को फीता काटना था, लेकिन वो कैंची से कट नहीं रही थी। इसके बाद मंत्री ने रिबन को हाथों से पकड़ा और दांतों से काटते हुए रिबन को काट दिया। मंत्री फयाज का यह कारनामा देख साथ में खड़े लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

इस वीडियो को खुद शेयर करते हुए पंजाब प्रांत के जेल मंत्री और सरकार के प्रवक्ता फयाज अल हसन चोहान ने लिखा- 'अपने विधानसभा क्षेत्र में दुकान खोलने का अनोखा अंदाज...!!! कैंची कुंद और खराब थी...!!! दुकानदार को शर्मिंदगी से बचाने के लिए मैंने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड...!!!'

दांत से रिबन काटते हुए पंजाब प्रांत के जेल मंत्री फयाज अल हसन चोहान के वीडियो को अब तक हजारों लोग देख सकते हैं। इसके साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। लोग कमेंट करके फयाज अल हसन का मजाक उड़ा रहे हैं तो कई लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।