बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा के के घर में उनके कमरे में अचानक से घुसे बंदर ने काफी देर उत्पात मचाया। बंदर ने वहां मौजूद चीजों के साथ छेड़छाड़ कर कमरे को तहस नहस तक कर दिया। एक्ट्रेस ने इस पूरी घटना का वीडियो शूट किया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।


उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर जैसे ही अपलोड किया, वीडियो तेजी से वायरल हो गया। दरअसल शुक्रवार को एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा के घर एक बंदर दाखिल हो गया। जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।


वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि बंदर कमरें में घुसने के बाद किस तरह से चीजों को इधर उधर फेंक रहा है। वहीं वीडियो में बंदर फल खाता हुआ भी नजर आ रहा है। वहीं फल खाने और कमरे में सारा सामान फैला कर वहां से चला जाता है।


एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि #ठग लाइफ... वह एकदम सुबह मेरे कमरे में आया और बिना सुबह का नाश्ता किए जाने से इनकार कर दिया... नाश्ता करने के बाद उसने मेरे बेड पर आराम किया और सोया।


वहीं अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली सौंदर्या, साल 2017 में फिल्म 'रांची डायरीज' में नज़र आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, हिमांश कोहली और जिमी शेरगिल जैसे स्टार्स मौजूद थे।