मॉडल Mikaela Testa को एक बीच पर घूमने के दौरान स्थानीय लोगों के जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। इस ऑस्ट्रेलियाई मॉडल ने खुद बताया कि वो ऑस्ट्रेलिया के ही Cocos Island पर गई थीं। इस दौरान उन्होंने माइक्रो बिकिनी पहनी हुई थी। उसी दौरान उन्हें स्थानीय लोगों ने बीच पर शरीर को ढंक कर आने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें : सरकार को अरूणाचल में बड़ी कामयाबी, एक ही झटके में सरेंडर करवाई 2000 से अधिक एयर गन

मॉडल मिकाएला टेस्टा ने सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस घटना को लेकर उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों का कहना था कि ये आइलैंड मुस्लिम बहुल आबादी वाला है, इसलिए यहां पर उसे सांस्कृतिक रूप से ढंग के कपड़े पहनने चाहिए। जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई इंफ्लुएंसर ने स्कार्फ पहनकर वीडियो शूट किया, जिसमें वो कहती हैं कि मैं लोगों की इच्छाओं की कद्र करती हूं।

देखें वीडियो—

आपको बता दें कि हाल ही में 22 वर्षीय Mikaela Testa ने अपने 1.6 मिलियन फॉलोअर्स के लिए TikTok पर एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में उन्होंने बताया कि वो ऑस्ट्रेलिया के जिस Cocos Islands पर गईं थीं, वहां के Airbnb होस्ट ने उसे बॉडी कवर करने का निर्देश दिया था। मिकाएला के मुताबिक उसे कई स्थानीय लोगों ने कॉल कर भी यही बात कही थी।

यह भी पढ़ें : अरूणाचल की बेटियों ने किया नाम रोशन, राष्ट्रीय राफ्टिंग चैंपियनशिप में जीता सिल्वर

अपने वीडियो में मिकाएला कहती हैं- "इसलिए मैं सम्मान दिखाने के लिए बॉडी कवर कर रही हूं, मैं उनकी इच्छाओं का 100 प्रतिशत सम्मान करती हूं।" मिकाएला ने स्कार्फ पहनकर वीडियो शूट किया।