ईद के मौके पर सोशल मीडिया पर एक मौलवी का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। इसमें मुस्लिम औरतों को अपने शौहर के जिस्म की आग बुझाने की बात कही जा रही है। हालाँकि, सामने आया है कि यह वीडियो पुराना है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर सितम्बर 2021 में अपलोड किया गया था। इस वीडियो में मजलिस को संबोधित करने वाले मौलाना जरजिस अंसारी है। इस मौलाना के इससे पहले भी कई विवादास्पद वीडियो वायरल हो चुके हैं।

देखें वीडियो : 

यह भी पढ़ें : पायलट प्रोजेक्ट के रूप में अरुणाचल प्रदेश भारत-चीन सीमा पर तीन मॉडल गांव विकसित करेगा

अभी के वायरल वीडियो को किसी प्रोफेसर साहब नाम के यूजर ने ट्वीट किया है। इस वीडियो में मौलाना जरजिस को कहते सुना जा सकता है, “यदि बीवी को बच्चा हो रहा हो और ऊँटनी पर भी बैठी हो तो भी जचगी के वक्त, बच्चे की पैदाइश का वक्त करीब हो, तो भी अल्लाह के नबी ने फ़रमाया है कि उस वक़्त भी यदि तुम्हारा शौहर हमबिस्तरी को बुलाए, तुम्हारा फायदा उठाना चाहे तो उस वक़्त भी अपने शौहर के पास जाना पड़ेगा। इसलिए कि उसके दिल में लगी आग को तेरे अलावा कोई बुझा नहीं सकती।”

देखें वीडियो : 

मौलाना ने इसी वायरल वीडियो में यह भी कहा, “यदि उसके आग को तूने नहीं बुझाया तो तेरा शौहर गलत काम में पड़ सकता है। इधर-उधर जा सकता है, उसके चिलमन में आग लग सकती है। वो गलत राह पर जा सकता है। फ़रमाया कि औरत को इस हाल में भी अपने शौहर के पास आना होगा। और इस पोज़िशन में भी वह अपने शौहर को जिस्म का फायदा उठाने से नहीं रोक सकती। उसके अरमान को पूरा करोगी, उसके मकसद को पूरा करोगी इसमें ना-नू नहीं होना चाहिए।”

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं जब मौलाना जरजिस का कोई वीडियो या फ़तवा वायरल हुआ है। इससे पहले भी कई विवादित वीडियो वायरल हो चुके हैं। जहाँ साल 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को लेकर भी मौलाना ने विवादित बयान दिया था। वहीं मार्च 2021 के वायरल वीडियो में मौलाना लिपस्टिक लगाने वाली व कार्यक्रमों में चुस्त कपड़े पहनने वाली महिलाओं पर अपना गुस्सा उतार रहा है। वह लड़कियों के बेपर्दा घूमने पर पूरी कौम को मरा हुआ और आईसीयू में पड़ा बता रहा है।

यह भी पढ़ें : माकपा की मजदूर एकता दिवस पर निकाली रैली पर हुआ हमला, मचा हड़कंप

इससे पहले मौलाना जरजिस ने साल 2019 में कहा था, “अगर मोदी या शाह उन्हें देश से बाहर फेंकने की कोशिश कर रहे हैं तो वह भारत के कोने-कोने में ‘जिहाद’ करेंगे।” वीडियो में मौलाना को यह कहते हुए सुना गया था, “इनके बाप के बाप के बाप की भी ताक़त नहीं हैं कि हमें बाहर निकाल दें। हमें निकाल के तो दिखा मोदी, हम भी जिहाद करने से पीछे नहीं हटेंगे।”