बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस में एंट्री करने वाली कंटेस्टेंट मनदाना करीमी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर रिप्ड जींस और व्हाइट टी-शर्ट में स्पॉट की गईं थीं। इस दौरान की उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज को लेकर यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलिंग का कारण उनके कपड़े बने हैं।


लोग तरह तरह के कमेंट उनके कपड़ों पर कर रहे हैं। चंद मिनटों में इनकी इस मनदाना की फोटो ने काफी लाइक्स भी बटोरे। एक यूजर ने लिखा कि इससे अच्छा मेरे घर में पोछा होता है। एक ने लिखा कि नीचे कुछ पहन लेती इससे अच्छा। इस तरह के अनगिनत पर्सनल कमेंट एक्ट्रेस पर यूजर्स मे रिए हैं। दरअसल वह बहुत ही फटी हुई जींस पहने नजर आई थीं। इस जींस के कारण ही उनको ट्रोल किया गया है। आपको बता दें कि हाल ही में जब मीटू मामला सामने आया था तो इसमें से एक मनदाना करीमी भी थीं जिन्होंने फिल्ममेकर साजिद खान के बारे में कई बातें कही थीं।


जब एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने फ़िल्मकार साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस खबर को सुनने के बाद एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मनदाना करीमी ने साजिद पर एक आरोप लगाया था। हाल ही में एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए मनदाना करीमी ने साजिद खास पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।



View this post on Instagram

?☀️

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on