भारत देशों में जुगाड़ की कोई कमी नहीं है। यहां कोई ऐसा काम नहीं है जिसे बिना किसी जुगाड़ के किया गया हो। इसका सीधा अर्थ यह है कि भारतीय बहुत जुगाड़ू होते हैं। इसके एक से बढ़कर एक उदाहरण देखने को मिल जाते हैं। हाल ही में दूधवाले दूध बेचने के लिए ऐसा जुगाड़ किया है कि महिंद्रा भी देखकर उसकी इस कला के कायल हो गए हैं।



सोशल मीडिया पर दूध बेचने वाली के गाड़ी ने गदर मचा रखा है। दूध बेचने वाले एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वाहन पर ये शख्स दूघ के कंटेनर लेकर जा रहा है जो असल में किसी लो बजट फॉर्मुला वन कार जैसा दिख रहा है। इस अनोखी गाड़ी के पीछे आ रही कार ने इसका वीडियो रिकॉर्ड किया है जिसमें ये व्यक्ति काली जैकेट पहने गाड़ी चलाता दिख रहा है। ये शख्स संभावित रूप से दूध डिलीवरी करता है।


 
इस गाड़ी का सोशल मीडिया पर तहलका देख मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा को इस वीडियो में बहुत सारे लोगों ने टैग किया है, असल में महिंद्रा से इस तरह का कोई वाहन छूटता नहीं है और वो सबसे पहले इन्हीं वाहनों की जानकारी अपने ट्विटर पर देते हैं। रोड्स ऑफ मुंबई नाम की एक ऑटोमोबाइल कम्यूनिटी द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो पर बहुत सारे लोग महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को टैग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- गौहाटी हाईकोर्ट ने मौद्रिक राहत प्रदान करने को लेकर कह दी बड़ी बात



आनंद महिंद्रा ने ऐसे दिया रिएक्शन


आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे नहीं पता कि ये वाहन सड़क सुरक्षा नियमों के हिसाब से उपयुक्त है या नहीं। लेकिन इस शख्स का जुनून मेरे हिसाब से हमेशा अटल रहा है। बहुत लंबे समय के बाद इतनी कूल चीज देख रहा हूं। मैं इस रोड वॉरियर से मिलना चाहूंगा। बहुत से अन्य लोगों ने भी इस वीडियो पर जोरदार प्रतिक्रिया दी है और अनोखे जुगाड़ वाली इस गाड़ी को लोगों ने जुगाड़ी नाम दे दिया है।