असम की टीवी ऐक्ट्रेस माहिका शर्मा अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ एेसा किया है जिससे सब लोग हैरत में पड़ गए हैं। जी हां,पहले माहिका ने सोशल मीडिया पर पॉर्न स्टार डैनी डी के अडल्ट वीडियोज देखने के अलावा उनके साथ रिलेशनशिप में होने के संबंध में भी हिंट दे चुकी हैं। अब उन्होंने डैनी डी के पॉर्न वीडियो के स्क्रीनशॉट्स इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये हैं जिसके कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।


इस स्क्रीनशॉट्स के कैप्शन में माहिरा ने लिखा कि डैनी डी मेरे सुपर हीरो...जानते हो, तुम एक सपने के सच होने जैसे हो...मुझे भरोसा है कि तुम भारत में भी कई दिलों को जीत लोगे...तुम बेहतरीन एक्सप्रेशंस देते हो... और जब तक हम करीब आएं और दर्शकों के बीच हों... तब तक तुम्हारे वीडियोज मेरी मदद करेंगे...तुम्हारे इंतजार में...


ट्रोलर्स ने दी पाॅर्न इंडस्ट्री ज्वाइन करने की सलाह

डैनी 'द मॉडर्न कल्चर' से माहिका के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ माहिका के पोस्ट पर 'थैंक्स' लिखा है... पोस्ट के बाद ही माहिका को लोग ट्रोल करने लगे और उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री जॉइन करने की सलाह दे डाली।


पहले भी कर चुकी हैं डैनी के लिए अपने लगाव का इजहार


वैसे यह पहली बार नहीं है जब माहिका विवादों में रही है इससे पहले भी माहिका डैनी के लिए अपने लगाव का, इजहार कर चुकी है। उन्होंने कहा कि अगर उनसे पूछा गया तो उन्हें डैनी के साथ अडल्ट फिल्म में काम करने से कोई ऐतराज नहीं होगा।डैनी के अलावा, उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी को भी पसंद करती हैं।


सलमान खान को लेकर दे चुकी हैं बयान
कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने सलमान खान को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि सलमान खान और ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी आपस में बेस्ट फ्रेंड बन सकते हैं। उन्होंने इसका कारण भी बताया था। माहिका ने कहा कि सुपरस्टार सलमान खान और डैनी डी के प्राइवेट पार्ट हर लड़की को पसंद आएंगे। इसलिए दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन सकते हैं।