OLA स्कूटर्स और उनके लिए कंपनी की तरफ से दी जा रही सर्विस को लेकर ज्यादातर शिकायतें आ रही हैं। इसी बीच महाराष्ट्र के बीड जिले के रहने वाले सचिन गिट्टे ने कुछ ऐसा कर दिया जिसको लेकर हर कोई हैरान है। दरअसल, सचिन ने हाल ही में ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर लिया था। कुछ ही दिनों में स्कूटर में खराबियां आने लग गईं और वो बंद हो गया। इस बारे में उसने ओला के कस्टमर सर्विस से संपर्क किया, लेकिन उसे सही से रिस्पॉन्स नहीं मिला। इससे नाराज होकर उसने ओला स्कूटर को गधे से बांधा और शहर भर में परेड निकाल दी। इसके साथ ही उसने बैनर लगाकर लोगों से ओला पर भरोसा नहीं करने का अनुरोध किया।

यह भी पढ़ें : सिक्किम को लेकर पेमा खांडू का बड़ा ऐलान, इन राज्यों की तिकड़ी करेगी कमाल

इस पूरे प्रकरण का वीडियो इंस्टाग्राम पर डाल दिया गया। यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया। इस वीडियो में दिखाया गया है कि सचिन एक ओला स्कूटर को गधे से बांध कर शहर में घुमा रहे हैं। खबर है कि सचिन ने सिर्फ 6 दिन पहले ही ओला का नया स्कूटर लिया था। स्कूटर ने अचानक से काम करना बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने कंपनी से संपर्क किया, जिसके बाद ओला के एक मैकेनिक ने उनके स्कूटर की जांच की।

यह भी पढ़ें :गर्मियों में है सिक्किम में सुकून, दोस्तों के साथ प्लान कर सकते हैं ट्रिप

हालांकि, यह भी बताया गया है कि शिकायत के बावजूद कंपनी की ओर से कोई भी खराब स्कूटर को ठीक करने नहीं आया। गिट्टे के हवाले से बताया गया है कि उन्होंने इसके बाद कई बार कस्टमर केयर को कॉल किया, लेकिन टाल-मटोल के अलावा कुछ भी हाथ नहीं लगा। इससे गिट्टे नाराज हो गए और उन्होंने अनोखे तरीके से विरोध जताने का निर्णय लिया। गिट्टे ने स्कूटर को गधे से बांधा और कंपनी के विरोध का बैनर लगाकर उसे शहर भर में घुमाया। एक बैनर पर लिखा हुआ था, ओला जैसी धोखेबाज कंपनी से सवाधान। वहीं एक अन्य बैनर में लिखा था, ओला कंपनी के टू-व्हीलर्स नहीं खरीदें।