कई लोग नशा करते हैं और जिसका उनका अपना—अपना तरीका होता है। लेकिन एक बच्ची ने नशे का सबसे बड़ा रोज खोलते हुए बताया है कि किस चीज में सबसे बड़ा नशा होता है। इस मासूम बच्ची का वीडिया सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस बच्ची की बात सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी।

इस वीडियो में बच्ची से पूछा जाता है कि सबसे ज्यादा नशा किस चीज में होता है? बच्ची का जवाब बेहद मजेदार होता है। बच्ची ने नशे वाले सवाल पर जवाब दिया- किताब यानी बच्ची के हिसाब से किताबों में सबसे ज्यादा नशा होता है।

इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहे वीडियो में दिख रही बच्ची का कहना है कि किताबें हाथ में लेते ही उसे जोर की नींद आने लग जाती है। 9 सेकंड के इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर किया है। जैसे ही उन्होंने ये वीडियो शेयर किया वैसे ही लोगों ने भी तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी।

एक यूजर ने ये वीडियो देखने के बाद लिखा कि अगर सही से गौर किया जाए तो बच्ची ने वाकई सही जवाब दिया है, क्योंकि छोटे बच्चों के लिए किताबों से बोरिंग कुछ भी नहीं हो सकता है। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि बच्ची का जवाब किसी को भी खुश कर देगा। जबकि एक और यूजर ने कहा कि सच में बच्ची ने जो जवाब दिया है वो वाकई मजेदार है।

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक एक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो 9 जून के दिन शेयर किया गया था। इसके बाद से ही लोग इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि रुपिन शर्मा आए दिन सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं, जो कि सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद पसंद आते हैं।