RRB NTPC Result में गड़बड़ी की बात परीक्षार्थियों ने की जिसके बाद पटना के खान सर (Khan Sir) चर्चा में आ गए। इस मामले में पुलिस ने उन पर भी पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज की गई है। इस मामले में कुल मिलाकर कोचिंग संचालक मालिकों समेत 400 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। इसमें खान सर भी फंस गए हैं।

आपको बता दें कि खान सर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया, जिसमें उन्‍होंने आज होने वाले प्रदर्शन में शामिल न होने की अपील की थी। उनका कहना है कि इस प्रदर्शन में शामिल न हों। खान सर ने  RRB NTPC Result को लेकर एक वीडियो भी किया था, जिसमें उन्‍होंने इसे स्‍कैम बताया।

लेकिन खान सर में ऐसी बात क्‍या है जो वो यूट्यूब पर इतने पॉपुलर हैं। दरसअल, उनके पढ़ाने का अंदाज इतना जुदा है कि जो नॉन स्‍टूडेंट हैं, वह भी उनके वीडियो खूब पसंद करते हैं, उनके एक वीडियो को लाखों में व्‍यूज मिलते हैं। खान सर का यूट्यूब चैनल (Khan Sir YouTube Channel) खान जीएस रिसर्च सेंटर (Khan GS Research Centre) के नाम से चलता है।

इस यूट्यूब चैनल पर जो डिटेल है, उसके अनुसार उन्‍होंने 25 अप्रैल 2019 को ये चैनल क्रिएट किया था। इसके बाद सिर्फ 3 साल में उनके सब्‍सक्राइबर 1 करोड़ 45 लाख हो गए हैं। हालांकि, उनका असली नाम खान सर ही है या कुछ और इसे लेकर कोई पुष्‍ट जानकारी मौजूद नहीं हैं।

आपको बता दें कि खान सर ने कई इंटरव्‍यू में अपनी पहचान नहीं बताई है। वहीं वह कहां के रहने वाले हैं, कहां से पढ़ाई की है। इस बारे में उन्‍होंने कुछ भी साफतौर पर नहीं बताया है। हालांक, उनकी भाषा के लहजे से लगता है कि वो बिहार, झारखंड या पूर्वी उत्तर प्रदेश से हैं।