बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उदयपुर में सात फेरे लेने के बाद अक्षत ने हिमाचल में रिसेप्शन पार्टी रखी। लंबे समय से इस शादी के सुर्खियों में रहने के बाद अब रिसेप्शन भी चर्चा का विषय बन गया है। इस बार इन चर्चाओं की वजह हैं खुद कंगना रनौत।

जी हां, कंगना ने इस रिसेप्शन पार्टी के दौरान ना सिर्फ अपने लुक से सबका दिल जीत लिया बल्कि अपने पहाड़ी डांस से महफिल भी लूट ली। कंगना का ये लुक और डांस का वीडियो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है बल्कि फैंस की वाहवाही भी लूट रहा है।

रिसेप्शन पार्टी के लिए कंगना पूरे पहाड़ी लुक में तैयार हुईं जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर की है। रिसेप्शन पार्टी में कंगना ने एक खूबसूरत सी साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने एक टोपी भी लगाई हुई थी और एक शॉल भी लिया हुआ थी। इन तस्वीरों में कंगना अपने भाई-भाभी के साथ पोज देती हुई नजर आ रहीं हैं।

हिमाचली लुक के साथ-साथ कंगना का डांस वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना पहाड़ी गानों पर पहाड़ी डांस करती हुई नजर आ रहीं हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कंगना भाई की शादी में बिल्कुल राजकुमारी लग रहीं थीं। शादी में कुछ दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए। शाम को रिसेप्शन है। वहीं शादी की डेकोरेशन बेहद खूबसूरत रजवाड़ा थीम पर रखी गई। शादी की रस्म के दौरान राजस्थानी कलाकारों ने पर्फोमेंस दीं। शादी के बाद परिवार वाले कुलदेवी मां अंबिका के दर्शन करने भी गए। कुलदेवी का स्थान उदयपुर से 40 किलोमीटर दूर जगत गांव में है। मजे की बात ये रही कि कंगना के कुछ फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए डबोक एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे थे। लेकिन कंगना जयपुर से कार में उदयपुर आ गईं। साथ में बहन रंगोली चंदेल भी नजर आई।

अक्षत और उनकी होने वाली पत्नी रितु की मेहंदी रस्म खूब धूम धड़ाके से हुई। कंगना ने ट्विटर पर भाई की मेहंदी की एक फोटो शेयर की जिसमें अक्षत रितु के साथ बैठे हुए हैं और अपने हाथ की मेहंदी दिखा रहे हैं। इसके कैप्शन में कंगना ने लिखा- 'मेरे भाई के हाथों में ये छोटी सी आकाशगंगा मैंने ही बनाई है'।