इस दुनिया में कुछ ही लोग होते हैं जो एक ही झटके में मालामाल हो जाते हैं। ऐसा ही एक वाकया IPL के दौरान झारखंड से सामने आया है। यहां एक चाउमीन बेचने वाले ने ऑनलाइन बेटिंग ड्रीम-11 में 57 लाख रुपये जीत लिए हैं। Dream11 में हिस्‍स लेने वाले प्रतिभागियों को मैच शुरू होने से पहले ही संभावित टीम चुननी होती है। इस टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर प्‍वांट्स दिए जाते हैं और इन प्‍वाइंट्स के आधार पर ही यह तय होता है कि वो कितने पैसे जीतता है।

खबर है कि झारखंड लातेहार के थाना चौक इलाके में चाउमिन बेचने वाले गोपाल प्रसाद ने Dream11 ऑनलाइन बेटिंग में 57 लाख रुपये जीते हैं। गोपाल ने बताया कि उन्‍होंने जिस प्रतियोगिता में हिस्‍सा लिया था, उसमें 55 लाख लोग दावेदार थे। चाउमिन विक्रेता ने मात्र 35 रुपये लगाकर टीम बनाई थी। इसमें उन्‍होंने 57 लाख रुपये जीते हैं। लातेहार के थाना चौक पर पिछले 10 वर्षों से चाउमिन बेचने वाले गोपाल ने पिछले आईपीएल से टीम बनाना शुरू किया था।

गोपाल प्रसाद के पिता बालेश्वर प्रसाद उनके काम में हाथ बंटाते हैं। गोपाल अपनी 4 बहनों में इकलौता भाई है। उनकी पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। बचपन से ही उसे क्रिकेट खेलने का शौक है। उसने बताया कि उसने शौकिया तौर पर ड्रीम 11 में टीम बनाना शुरू किया था। गोपाल ने बताया कि कभी सोचा भी नहीं था कि उसे इतनी बड़ी राशि मिल जाएगी। गोपाल को 57 लाख रुपये पुरस्कार मिलने पर थाना प्रभारी अमीत कुमार गुप्ता ने उसे बुके भेंट कर सम्मानित किया। पुरस्कार जीतने के बाद गोपाल के थाना चौक स्थित चाउमीन दुकान में बधाई देने वालों की भीड़ लग गई। उसने बताया कि वह इस राशि से अपनी दुकान को डेवलप करेगा।