सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर जबरदस्त वायरल हो रही है। यह तस्वीर जम्मू-कश्मीर की है। इस तस्वीर में एक टेम्पो पर प्रेस लिखा है और अंदर भेड़ है। प्रेस लिखी इस गाड़ी से भेड़ को कहीं ले जाया जा रहा है। गाड़ी पर प्रेस और अंदर भेड़ की तस्वीर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर को कश्मीरलाइफ की ओर से शेयर किया गया है। कश्मीरलाइफ ने अपने कैप्शन में लिखा, 'एक भेड़ को गाड़ी में ले जाने की यह तस्वीर है, जिस गाड़ी में भेड़ को ले जाया जा रहा है, उस पर PRESS लिखा, 15 जुलाई, 2021 को जम्मू और कश्मीर में इंटरनेट पर सबसे अधिक बहस वाली तस्वीर है, फोटोग्राफर अभी तक गुमनाम है।'

हालांकि, अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि यह तस्वीर कहां की है, लेकिन PRESS वाली गाड़ी की बगल में खड़ी गाड़ी के नंबर प्लेट से लगता है कि यह गाड़ी जम्मू-कश्मीर की है। कुछ लोगों का मानना है कि अगले हफ्ते बकरीद है, जिसमें बकरे या भेड़ की कुर्बानी दी जाती है। बकरे और भेड़ की खरीदारी अभी से शुरू हो गई है।

माना जा रहा है कि PRESS लिखी इस गाड़ी से भेड़ को किसी मार्केट में बेचने के लिए ले जाया जा रहा होगा। हालांकि, भेड़ के बहाने कई लोग पत्रकारों पर तंज कस रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- प्रेस, क्या? या एक गीत के रूप में - अंत में मुक्त, वह आपकी जान ले सकते हैं; वे क्या नहीं ले सकते थे - वह है आपका गौरव।

इसी तस्वीर को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा- भेड़ों के लिए "बैक राइड" - #बकरी, मीडिया के लिए नॉट-अ-जेंटल 'प्रेस'। खैर अभी तक इस तस्वीर को खींचने वाली की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इस तस्वीर पर लोग अपनी-अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं।