सोशल मीडिया (Social Media) पर एक जानवर को वीडियो वायरल हो रहा है। इस जानवर को जेगुआर कहते हैं। वीडियो में यह पानी में घुसकर शिकार करता नजर आ रहा है। जिनको देखने के बाद कोई भी हैरान रह जाएगा। वीडियो को देखने के बाद आप भी एक पल के लिए तो जरूर दंग रह जाएंगे।

बता दें कि जंगल के भीतर शेर, तेंदुआ और जगुआर इनके लिए किसी जानवर का शिकार करना कोई बड़ी नहीं है। इनकी नजर से शिकार हवा, धरती और पानी कहीं भी हो बच नहीं सकते हैं। अगर इनके सामने शिकार आ गया, शिकार को दबोचने में ये अपनी पूरी ताकत लग देते हैं। कई बार ऐसा भी होता कि शिकार नहीं लगता लेकिन इतनी मेहनत में कोई कमी नहीं दिखती। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेगुआर पानी की गहराई में जाता है। अपने पंजों से वो पानी के अंदर ही शिकार को पकड़ता है। फिर वो शिकार को अपने मुंह में जकड़ लेता है। वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि जगुआर जितने बढ़िया शिकारी होते हैं उतने ही अच्छे तैराक भी होते हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर @AmazingNature00 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘ जेगुआर एक अच्छा शिकारी होने के साथ-साथ एक अच्छा तैराक भी है।’