देवर और भाभी (Devar Bhabhi) की अलग की केमेस्ट्री होती है, दोनों का रिश्ता बेहद पवित्र होता है. इस रिश्ते में थोड़ी खटास और थोड़ी मिठास दोनों होती है. दोनों के बीच न सिर्फ भाई-बहन, मां-बेटे वाला प्यार देखने को मिलता है बल्कि दोस्ती वाला रिश्ता नजर आता है. इस रिश्ते को बेहद कम लोग की परख पाते हैं. भाभी अपने देवर (Devar Bhabhi) की शादी में सभी ज़िम्मेदारियां निभाती हैं, चाहे वह शादी के लिए इंतेज़ामात हो या फिर रस्मों को निभाना किसी चीज़ में भाभी पीछे नज़र नहीं आती हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

देवर की शादी हो और भाभी डांस ना करे, ऐसा हो ही नहीं सकता. भाभी नाचने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इतना ही नहीं, जहां एन्जॉय करने का मौका मिलता है तो भाभी खुशी से झूम उठती हैं. जब बात हो देवर की शादी का तो भाभी (Devar Bhabhi) के अंदर अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलती है. इतना ही नहीं, भाभी (Bhabi) की खुशी का ठिकाना नहीं होता, जब देवर की शादी हो जाती है. भाभी अपने देवर (Devar Bhabhi) की शादी में जमकर डांस करना पसंद करती हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला.

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि भाभी अपने देवर की शादी के लिए बेहद खुश हैं. देवर (Devar Bhabhi) की शादी में भाभी ने जमकर डांस किया. इस दौरान सारे रिश्तेदार मौजूद थे, लेकिन भाभी अपने में ही मग्न होकर जमकर डांस किया. इस दौरान देवर स्टेज के किनारे अपने नई नवेली दुल्हन के साथ बैठा हुआ था. भाभी भी इशारा उसे देखकर डांस कर रही थीं. भाभी को डांस करता हुआ देख देवरानी भी देखती ही रह गई.