अपने घर पर एक व्यक्ति को अपनी पत्नी को कंघी करना भारी पड़ गया। जी हां, पत्नी को कंघी करने के कारण पुलिस घर पर आई और दोनों को उठाकर पुलिस थाने ले गई। पति और पत्नी कोे कंघी करने के इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट पर है पति अपनी पत्नी को कंघी करता दिख रहा है। इस वीडियो को देखकर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर ले गई।

यह वीडियो कुवैत का है जहां पुलिस ने इस कपल के साथ अनैतिक कार्य करने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि कवैत एक मुस्लिम देश है। बताया गया है कि महिला का पति देश के अल्पसंख्यक समाज (Bidoon) से ताल्लुक रखता है जिसे देश का नागरिक नहीं समझा जाता है।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने शादीशुदा कपल के घर जाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि इस वीडियो में महिला अरबी में कुछ 'अश्लील' कमेन्ट करती भी दिख रही है। पुलिस ने 21 जनवरी को पति-पत्नी को गिरफ्तार किया था। देश के कड़े शिष्टाचार कानून के उल्लंघन के मामले में पुलिस अब कपल की जांच कर रही है।

कुवैत के एक अखबार Al Qabas के मुताबिक कपल के वीडियो पर फॉलोअर्स ने एब्यूजिव कमेन्ट किए थे। स्थानीय पुलिस का कहना है कि वे कंजर्वेटिव कुवैत समाज के नियमों को तोड़ने नहीं देंगे और ऐसे मामलों में आपराधिक कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि कुवैत में बिदून समाज के एक लाख लोग रहते हैं, लेकिन सरकार इन्हें नागरिकता देने से इनकार करती रही है। इस वजह से ये लोग स्टेटलेस (बिना किसी देश की नागरिकता) रहते हैं।

इसके अलावा कुवैत की सरकार बिदून लोगों को अवैध निवासी मानती हैं और उन्हें स्वास्थ्य और शिक्षा जैसी बुनियादी सुविधाएं भी नहीं दी जाती।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360