दुनिया में प्रेम कहानियां बहुत सी सुनने को मिलती है। कई बहुत ही हैरान कर देने वाली जिसे पूरी दुनिया सालों साल तक याद रखती है और कुछ बहुत ही अजीब जिसे सुन कर ही हंसी निकल जाती है। हक्के-बक्के छुड़ाने वाली एक ऐसी ही प्रेम कहानी इंग्लैंड में घटित हुई है। जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को छोड़ कर प्रेमिका की मां के साथ फरार हो गया है। है ना थोड़ा सी अजीब प्रेम कहानी। हैरानी की बात तो आपको अब बताते हैं जिसे सुनकर आप दांतों तले ऊंगली दबा लोगे।


प्रेमी उस वक्त अपनी प्रेमिका को छोड़कर फरार हुआ जब उसकी प्रेमिका क बच्चे को जन्म दे रही थी। एक तरफ गर्लफ्रेंड बच्चे को जन्म दे रही थी और दूसरी और बॉयफ्रेंड अपनी सास को लेकर भाग गया। गर्लफ्रेंड 24 वर्षीय जेस अल्ड्रिरज ने बॉयफ्रेंड रेयान शेल्टंन के दूसरे बच्चे  को जन्म  दिया है। गर्लफ्रेंड को पता नहीं था कि उसका बॉयफ्रेंड उसी की मां के साथ आंखे चार कर रहा है।


जेस अल्ड्रिज और रेयान ने दूसरा बच्चा होने पर फैसला किया था कि वे दोनों 44 वर्षीय मां जार्जिना के साथ उनके ही घर में रहेंगे। जेस अल्ड्रिज न्यू बॉर्न बेबी को लेकर घर पहुंचीं तो जेस ने पाया कि उनका बॉयफ्रेंड रेयान और मां जॉर्जिया दोनों रिलेशनशिप में हैं और फरार हो गए हैं। बॉयफ्रेंड रेयान और जेस की मां जॉर्जिया वहां से 30 मील दूर एक नए घर में रह रहे हैं। रेयान घर में शिफ्ट होते ही उसकी मां जॉर्जिया ने फ्लर्ट करना शुरू कर दिया और अब दोनों घर से भाग गए।